Tuesday, January 17, 2012

हिन्दू महासभा को मिला नारियल का चुनाव चिह्न

फैजाबाद। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा उत्तर भारत के प्रभारी रविन्द्र कुमार द्विवेदी की अध्यक्षता में विड़ला मंदिर धर्मशाला में फैजाबाद और बस्ती के पदाधिकारियों की सम्पन्न बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियां पर चर्चा हुई। हिन्दू महासभा के उत्तर भारत के प्रभारी रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने रूदौली विधानसभा से हिन्दू महासभा के अधिकृत प्रत्याशी नागेश जायसवाल को हिन्दू महासभा का ए और बी फार्म प्रदान किया।
बैठक को संबोधित करते हुये श्री द्विवेदी ने कहा कि नागेश जायसवाल केन्द्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा गत 10 जनवरी को आवंटित चुनाव चिह्न नारियल पर चुनाव चिह्न लड़ेंगे। श्री द्विवेदी ने अयोध्या विधानसभा से अजय सिन्हा को हिन्दू महासभा का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया। उन्होंने कहा कि भारतीय निर्वाचन आयोग नें जो नारियल को हिन्दू महासभा का चिह्न दिया है। उन्होंने भारतीय निर्वाचन आयोग को बधाई का पात्र बताया।
बैठक में हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश दत्त मिश्रा ने कहा कि रूदौली के आमानीगंज रोड पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होगा। उद्घाटन उत्तर भारत के प्रभारी रविन्द्र कुमार द्विवेदी करेंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दू महासभा के दोनों अधिकृत प्रत्याशी 19 जनवरी को अपना नामांकन पत्र भरेंगे।

No comments:

Post a Comment